बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश के साथ कश्मीर की हंसी वादियों का लुफ्त उठा रही है श्वेता तिवारी

Know more about tha Palak Tiwari & Shweta Tiwari: बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश के साथ कश्मीर की हंसी वादियों का लुफ्त उठा रही है श्वेता तिवारी।
बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश के साथ कश्मीर की हंसी वादियों का लुफ्त उठा रही है श्वेता तिवारी 36643

Know more about tha Palak Tiwari & Shweta Tiwari: मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्यारी मां- बेटी की जोड़ी में से एक जोड़ी है श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) की, जो अपने हुस्न के जादू से लोगो को अक्सर अपनी ओर आकर्षित करते रहते है। जैसा कि हमें पता है, कि इन हसीनाओं को यात्रा का बहुत शौक है और अक्सर किसी ना किसी पारिवारिक छुट्टियों का लुफ्त उठाते रहते है। हर बार की तरह इस बार भी इस मां- बेटी की जोड़ी ने अपने वैकेशन को सबसे प्यारा बनाया है, जिसे प्यारा बनाने के लिए इन्होंने अपनी गाड़ी को धरती के स्वर्ग कश्मीर की ओर बढ़ाया है।

पलक तिवारी और श्वेता तिवारी का वैकेशन

अपनी खूबसूरती से सभी को मदहोश करने वाली श्वेता तिवारी फिलहाल अपने परिवार के साथ कश्मीर ने मस्ती कर रही है। अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी अपने 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दिया है, जिसमें उन्होंने बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश तिवारी के साथ तस्वीरो को शेयर किया है। इस हंसी वादियों वाले तस्वीर में, श्वेता ब्लैक लुक में नजर आ रही है, जबकि बेटी पलक भूरे ड्रेस से ढकी हुई मदहोशी बिखेर रही है। कई सारे तस्वीरें शेयर करने के बाद इन्हें जनता का खूब प्यार मिला और लोगो ने पोस्ट पर काफी सकारात्मक टिप्पणियां गिराई।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।