अभिषेक सोनी के हाथ लगी कलर्स टीवी का आगामी शो कृष्णा मोहिनी

अभिषेक सोनी के हाथ लगी कलर्स टीवी का आगामी शो कृष्णा मोहिनी।
अभिषेक सोनी के हाथ लगी कलर्स टीवी का आगामी शो कृष्णा मोहिनी 44001

मनोरंजन जगत के प्रतिभाशाली अभिनेता अभिषेक सोनी ने जिंदगी मेरे घर आना, धर्म योद्धा गरुड़, रुद्रकाल जैसी परियोजनाओं के लिए तारीफे बटोरी थी और अब एक बार फिर से अभिनेता दर्शको को नए शो के साथ लुभाने के लिए तैयार है। IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता बॉयहुड प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित कलर्स टीवी के आगामी शो कृष्णा मोहिनी में नजर आएंगे।

हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से फहमान खान और देबत्तमा साहा के मुख्य भूमिका निभाने के बारे में जानकारी दी थी। गौरतलब है, कि फहमान ने ज़ी टीवी के अपना टाइम भी आएगा में डॉ. वीर प्रताप सिंह राजावत और स्टार प्लस के इमली में आर्यन सिंह राठौड़ की भूमिका से प्रसिद्धि हासिल की थी। वह अभिनेता यूसुफ खान के बेटे और अभिनेता फ़राज़ खान के भाई हैं। दूसरी ओर, देबत्तमा को सोनी टीवी की रोमांटिक कॉमेडी शो, इशारों इशारों में और स्टार प्लस के रोमांटिक ड्रामा शौर्य और अनोखी की कहानी में उनकी मुख्य भूमिकाओं के लिए पहचाना जाता है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “अभिषेक मुख्य अभिनेता फहमान के छोटे भाई की भूमिका निभाते नजर आएंगे।” कलाकारों और क्रू ने गुजरात के द्वारका में महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की है।

बिग बॉस 17 के समापन के बाद, इसमें कयामत से कयामत तक, प्रचंड अशोक, मेरा बलम थानेदार और मंगल लक्ष्मी की शुरुआत हुई। अब यह आईपीएल 2024 के बाद नारायण लक्ष्मी और कृष्णा मोहिनी के लॉन्च की तैयारी कर रहा है।

हमने कलर्स टीवी के अभिनेता और प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

अधिक जानकारी पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।