ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आएंगे अजय कुमार नैन

Ajay Kumar Nain to enter Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आएंगे अजय कुमार नैन।
ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आएंगे अजय कुमार नैन 35970

Ajay Kumar Nain to enter Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है अजय कुमार नैन (Ajay Kumar Nain) जो टेलीविजन शो अदालत, ये है मोहब्बतें जैसे में अपने शानदार अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता जल्द ही स्टार प्लस के राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एंट्री करेंगे। लंबे समय से चलने वाले और लोकप्रिय शो ने हाल ही में एक पीढ़ी का छलांग लगाई है जिसमें अभिनेता शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अजय हाल ही में शो बाघिन में नजर आए थे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी अब अभिरा और अक्षरा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने अपने परिवार से दूर अपने लिए एक नया जीवन बनाया है। दूसरी ओर, पोद्दार परिवार का परिचय दिया गया है जो प्रतिष्ठित वकीलों वाला परिवार है। मुख्य भूमिका निभाने वाले अरमान पोद्दार भी पेशे से वकील हैं।
फिलहाल जो एपिसोड ऑन एयर हैं, उनमें युवराज (गौरव शर्मा) और अभीरा के बीच झगड़ा दिखाया गया है। युवराज अभिरा से प्यार करता है और उसे जबरदस्ती हासिल करना चाहता है। अभिरा और अक्षरा प्यार में युवराज के पागलपन का विरोध कर रही हैं।
अब, कहानी में युवराज के पिता की एंट्री होगी, जो पेशे से विधायक होंगे। वह बहुत प्रभावशाली व्यक्ति होगा, जिसे पोद्दार भी जानते होंगे।

हमें जानकारी मिली है, कि अभिनेता अजय कुमार नैन युवराज के पिता विधायक जगराज की भूमिका में नजर आएंगे।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “वह एक ऐसा व्यक्ति होगा जो सत्ता से प्यार करेगा। अक्षरा अपनी बेटी अभिरा को जगराज के जुनूनी बेटे युवराज से बचाने के लिए उससे मिलेगी।”
आगे क्या होगा?
हमने अजय से बात की और उन्होंने अपनी प्रविष्टि की पुष्टि की, लेकिन उन्होंने विवरण में जानकारी नहीं दी।
हमने निर्माता राजन शाही और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।