Anupama: समर के बाद तोषू भी हुआ मां से दूर, आशीष मेहरोत्रा ने छोड़ा रूपाली गांगुली का शो

Aashish Mehrotra Quits Anupama: आशीष मेहरोत्रा ने छोड़ा रूपाली गांगुली अभिनीत स्टार प्लस शो अनुपमा।
Anupama: समर के बाद तोषू भी हुआ मां से दूर, आशीष मेहरोत्रा ने छोड़ा रूपाली गांगुली का शो 46450

Aashish Mehrotra Quits Rupali Ganguly’s Anupama: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया है, मगर शो में परितोष शाह उर्फ तोषू (Toshu) का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra ) ने घोषणा की है, कि वह शो को अलविदा कह रहे हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि रूपाली गांगुली की प्रमुख भूमिका वाली शो ने हाल ही में 5 साल की लंबी छलांग लगाई थी, जिसके कारण शो से जुड़े कई कलाकारों की छुट्टी हुई थी।अब शो में सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाले तोषू ने भी शो को छोड़ने का फैसला कर किया है।

आशीष मेहरोत्रा ने किरदार से जुड़ी पूरी सच्चाई पर डाली रोशनी

आशीष ने अपने साढ़े तीन लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो की सीरीज को सार्वजनिक किया है, जिसमें वह गुलाबी सूट में पोज से रहे हैं। अगली तस्वीर में, वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि बाकी के अन्य तस्वीरों ने वह अनुपमा के सभी किरदारों के साथ नजर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने अपनी पुरानी यादों को शेयर करते हुए शो को अलविदा कहने की घोषणा की है, जिसके लिए उन्होंने एक लंबे कैप्शन की मदद ली। कैप्शन में उन्होंने खुद के किरदार के बारे में लिखा है।

शो को अलविदा कहने पर मिली बधाइयां

कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आशीष खतरों के खिलाड़ी के 14 वे सीजन में शामिल होने जा रहे हैं, जिसके कारण उन्हें उनके सह-कलाकारों द्वारा ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। शो में अनुपमा के दूसरे पति यानी अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘बहुत बहुत शुभकामनाएं भाई। आप अद्भुत थे।”अनुपमा” नामक इस शानदार यात्रा पर आपसे परिचित होकर और आपके साथ काम करके खुशी हुई। अपना ध्यान रखना चैंपियन।’ जबकि बा का किरदार निभाने वाली अल्पना बुच ने लिखा, ‘परिवर्तन जीवन का नियम है।‘ अगले कमेन्ट में उन्होंने जोड़ा, ‘अच्छे लोगों के साथ अच्छा ही होता है। शुभकामनाएं। मुझे पता है कि आप भविष्य में मुझे गौरवान्वित करेंगे।’ इसके अलावा भी अभिनेता को कई सितारों से शुभकामनाएं मिली है।

तोषू से पहले समर भी हो चुका है मां से दूर

कुछ महीने पहले ही समर का किरदार निभाने वाले सागर पारेख ने शो को छोड़ा था। जैसा कि आप सभी को पता है, कि शो की कहानी में, समर की मौत का ट्रैक दिखाया गया था, जिसके बाद अब अटकले लगाई जा रही है, कि कहीं तोषू की भी मौत तो नहीं होगी? यूजर्स ने आशीष के पोस्ट ऐसे कई सवालों के जवाबों की मांग की है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।