भाग्य लक्ष्मी फेम मायरा मिश्रा ने राजुल यादव संग रचाई सगाई; देखें वीडियो

Bhagya Lakshmi Fame Maera Mishra Gets Engaged To Rajul Yadav; भाग्य लक्ष्मी फेम मायरा मिश्रा ने राजुल यादव संग रचाई सगाई।
भाग्य लक्ष्मी फेम मायरा मिश्रा ने राजुल यादव संग रचाई सगाई; देखें वीडियो 45623

Bhagya Lakshmi Fame Maera Mishra Gets Engaged To Rajul Yadav; ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में मलिष्का (Malishka ) के किरदार से घरेलू नाम बनकर उभरने वाली मायरा मिश्रा (Maera Mishra) अपने जीवन के सबसे बड़े पड़ाव पर है, क्योंकि उन्होंने बीते रात को अपने जीवनसाथी का चुनाव किया और सगाई रचाई। मिली जानकारी के अनुसार, मिश्रा ने दिल्ली के राजुल यादव को अपना हमसफर चुना है, जिनकी सगाई बीते रात को दिल्ली में संपन्न हुई। जैसे ही अभिनेत्री ने अपने सगाई की झलक को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया, वैसे ही उन्हें यूजर्स द्वारा बधाइयां मिलनी शुरू हो गई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

 

सगाई के लिए मायरा ने चुनी सेक्विन लहंगा

अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए झलक में देखा जा सकता है, कि वह ट्रांसपेरेंट और सेक्विन विवरण से सजे भारी शानदार चमकदार लहंगे में लिपटी हुई नजर आ रही है। जबकि मंगेतर राजुल ने इस खास मौके के लिए काले सूट का चुनाव किया है और घुटनों पर बैठकर अपने सपनो की रानी को अंगूठी पहनाई।

मनोरंजन न्यूज की ओर से मायरा मिश्रा और राजुल यादव को ढेरो बधाइयां! अधिक अपडेट के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।