लीप के बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नज़र आ सकती है कथा अनकही फेम प्रीति अमीन, प्रमुख भूमिका के लिए चल रही है बातचीत

कथा अनकही फेम प्रीति अमीन से ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीप के बाद में एक प्रमुख भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रही है।
लीप के बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नज़र आ सकती है कथा अनकही फेम प्रीति अमीन, प्रमुख भूमिका के लिए चल रही है बातचीत 33212

Preeti Amin in talks to play a major role in the post-leap phase of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टेलीविज़न इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्री प्रीति अमीन (Preeti Amin) ने अपने शानदार प्रदर्शन से जनता को खूब लुभाया है। अभिनेत्री ने सोनी टीवी के कथा अनकही में नीरजा की भूमिका में कलाकारों का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं। अब मिली जानकारी के मुताबिक़, डीवा राजन शाही के लोकप्रिय और लंबे समय से चलने वाले स्टार प्लस के शो ‘यें रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीप के बाद एक प्रमुख किरदार में नज़र आ सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री शो में प्रमुख किरदार के लिए बातचीत कर रही हैं। डायरेक्टर्स कुट का यह शो अपनी तीसरी बड़ी पीढ़ी की छलांग की ओर बढ़ रहा है, जो कलाकारों और कहानी के कथानक में पूरी तरह से बदलाव लाएगा। ख़बरों की माने तो लीप के बाद के चरण में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ शो को अलविदा कह देंगे।

इसके अलावा, छोटी सरदारनी और सावी की सवारी फेम अभिनेत्री अनीता राज को लीप के बाद की कहानी में एक अभिन्न भूमिका में शामिल किए जाने की भी खबर आई है।
IWMBuzz.com की रिर्पोट के मुताबिक़, अमीन जिन्होंने शो दुर्गा और चारु और कथा अनकही से टीवी पर वापसी की है, एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रही हैं। इसके अलावा रिपोर्ट के सूत्र ने कहा है,कि “हालांकि अभी तक किसी अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किए गए हैं, लेकिन प्रीति अमीन को एक प्रमुख भूमिका के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। इसके लिए अंतिम बातचीत अभी होनी बाकी है।”

हमने प्रीति से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया।

हमने निर्माता राजन शाही और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।