ज़ी टीवी के शो ‘मैं हूं साथ तेरे’ में नजर आएंगे मयंक वर्मा

Mayank Verma bags Zee TV’s Main Hoon Saath Tere: ज़ी टीवी के शो 'मैं हूं साथ तेरे' में नजर आएंगे मयंक वर्मा।
ज़ी टीवी के शो 'मैं हूं साथ तेरे' में नजर आएंगे मयंक वर्मा 45552

Mayank Verma bags Zee TV’s Main Hoon Saath Tere: चीकू – ये इश्क नचाए, मीत और कई टीवी शो द्वारा दर्शको को लुभाने वाले मयंक वर्मा (Mayank Verma) के हाथ एक नई परियोजना लगी है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता ज़ी टीवी के नए शो मैं हूं साथ तेरे के कलाकारों की टोली में शामिल हुए हैं। सोनाली जाफ़र और अमीर जाफ़र के फुल हाउस मीडिया के बैनर तले निर्मित, शो की कहानी एक अकेली माँ और उसके बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है।

शो के प्रोमो प्यारे हैं और जीवन और रिश्तों पर एक यथार्थवादी दृष्टिकोण प्रदान करने का वादा करती हैं। शो में करण वोहरा और उल्का गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं। हमने पहले भी अपने पाठकों को उल्का गुप्ता के मुख्य भूमिका निभाने के बारे में जानकारी दी थी। शो में करण सूचक, अली हसन और प्रीति चौधरी भी अहम भूमिकाओं में होंगे, जिसकी खबर हमने पाठकों को पहले ही दे दी है।

अब जानकारी मिली है, कि अभिनेता शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले है। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “मयंक एक नकारात्मक किरदार होगा।”

हमने अभिनेता से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमारी उनसे बात नहीं हो पाई।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।