सोनी टीवी के श्रीमद रामायण में नजर आएगी नीतू पांडे

Neetu Pandey bags Shrimad Ramayan: सोनी टीवी के श्रीमद रामायण में नजर आएगी नीतू पांडे।
Auto Draft 36832

Neetu Pandey bags Shrimad Ramayan: अभिनेत्री नीतू पांडे जिन्हें आखिरी बार जनता द्वारा दंगल के बाजी इश्क की में देखा गया था, अब वह जनता को मनोरंजित करने के लिए फिर एक बार तैयार है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीवा जल्द ही सिद्धार्थ कुमार तिवारी की अगली फिल्म में नजर आएगी। जैसा कि हम जानते हैं, स्वास्तिक प्रोडक्शंस, जो टेलीविजन पर आश्चर्यजनक पौराणिक कृतियों को पेश करने के लिए जाना जाता है, वर्तमान में सोनी टीवी के लिए नए शो श्रीमद रामायण पर काम शुरू कर रहा है।

स्वास्तिक प्रोडक्शंस के वर्तमान में शो वंशज, शिव शक्ति तप त्याग तांडव और चांद जलने लगा टेलीविजन चार्ट पर अद्भुत काम कर रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस पौराणिक उद्यमों पर काम करने के लिए लोकप्रिय है और अपने पिछले टीवी प्रोजेक्ट्स, करमफल दाता शनि, महाभारत, तंत्र, चंद्रगुप्त मौर्य, सूर्यपुत्र कर्ण, राधाकृष्ण आदि के लिए जाना जाता है।

पौराणिक शो के संबंध में श्रीमद रामायण प्रोडक्शन हाउस की झोली में एक और उपलब्धि होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकितिन धीर को सोनी टीवी के शो में रावण की भूमिका के लिए चुना गया है। आरव चौधरी राजा दशरथ की भूमिका निभाएंगे, जबकि शिल्पा सकलानी को रानी कैकेयी की भूमिका के लिए सुनिश्चित किया गया है। श्रीमद रामायण में हनुमान का किरदार निर्भय वाधवा निभाएंगे।

अब, हमें जानकारी मिली है, कि अभिनेत्री नीतू पांडे को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए शो में शामिल किया गया है। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, कैकसी की भूमिका नीतू पांडे निभाएंगी। हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, कैकसी राजा रावण की मां थी।

हमने नीतू से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। हमने निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया तब तक कोई जवाब नहीं आया था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।