Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan Durrani ने चोरी छिपे की शादी, बिग बॉस फेम सोमी खान को बनाया दुल्हन

Rakhi Sawant’s ex-husband Adil Khan ties the knot with Somi Khan: राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान ने बिग बॉस 12 की प्रतियोगी सोमी खान से रचाई शादी।
Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan Durrani ने चोरी छिपे की शादी, बिग बॉस फेम सोमी खान को बनाया दुल्हन 42833

Rakhi Sawant’s ex-husband Adil Khan ties the knot with Somi Khan: मनोरंजन उद्योग की ड्रामा क्वीन के नाम से विख्यात राखी सावंत अक्सर किसी न किसी कारण के चलते चर्चा में बनी रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि उन्होंने कुछ महीने पहले अपने दूसरे पति आदिल खान के साथ रिश्तों को खत्म किया था और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की थी। इस कानूनी पचड़ों के कारण आदिल को सलाखों के पीछे भी जाना पड़ा था। लेकिन, मीडिया में आई नई खबरों के मुताबिक, आदिल ने दूसरी शादी रचा ली है और इस शादी को उन्होंने गुपचुप तरीके से किया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, आदिल और सोमी ने बेवजह के विवादों से बचने के लिए अपनी शादी को गुप्त रखने का फैसला किया है। हालाँकि, उन्होंने मुंबई लौटने पर मीडिया को संबोधित करने और अपने मिलन को सार्वजनिक करने का इरादा व्यक्त किया है।

सोमी को अपनी बहन सबा खान के साथ बिग बॉस 12 में अपने कार्यकाल के दौरान प्रसिद्धि मिली, जहां उन्होंने अपने स्पष्ट व्यक्तित्व द्वारा दर्शकों का ध्यान खींचा। गौरतलब है, कि दीपिका कक्कड़ उस सीज़न की विजेता बनकर उभरीं, जिसने शो की अपार लोकप्रियता और प्रभाव को प्रदर्शित किया। आदिल और सोमी का मिलन अतीत की उथल-पुथल की बैक्राउंड के बीच हुआ है। आदिल अपनी पूर्व पत्नी राखी सावंत द्वारा लगाए गए कई आरोपों में उलझे हुए थे, जिसके कारण इस साल 7 फरवरी को उसकी गिरफ्तारी हुई। सावंत ने उन पर अपनी उथल-पुथल भरी शादी के दौरान बेवफाई और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया।

हिरासत से रिहा होने के बाद, आदिल ने अपनी पहली मीडिया बातचीत में राखी के खिलाफ चौंकाने वाले दावे किए, जिससे उनके पिछले रिश्ते को लेकर सनसनीखेज बातें और बढ़ गईं। आदिल और राखी ने पिछले साल जुलाई में शादी रचाई थी, जो एक अल्पकालिक शादी थी। यह पहली बार नहीं है जब राखी सावंत को वैवाहिक समस्याओं का सामना करना पड़ा है। आदिल के साथ मिलन से पहले, उनकी शादी रितेश से हुई थी, जिसके साथ उन्होंने बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश किया था।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।