ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीप के बाद दर्शकों को लुभाते दिखनेंगे शिवम खजूरिया

Shivam Khajuria joins the cast of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai post its leap: ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीप के बाद नजर आएंगे शिवम खजूरिया।
ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीप के बाद दर्शकों को लुभाते दिखनेंगे शिवम खजूरिया 33588

Shivam Khajuria joins the cast of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai post its leap: टेलीविजन जगत के प्रतिभाशाली अभिनेता शिवम खजूरिया (Shivam Khajuria) ने जनता को अपने दमदार अभिनय द्वारा खूब लुभाया है। अभिनेता को हाल ही में ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में देखा गया था, जो अब राजन शाही के लोकप्रिय और लंबे समय तक चलने वाले शो, ये रिश्ता क्या कहलाता है में उम्र के पड़ाव के बाद वाली (लीप) कहानी से दर्शकों को मनोरंजित करते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, शो के लीप के बाद छोटी सरदारनी फेम शहजादा धामी के मुख्य भूमिका निभाने की पुष्टि की गई है। उनके साथ सावी की सवारी फेम समृद्धि शुक्ला नई मुख्य भूमिका में शामिल होंगी।

अब हमारे पास जानकारी है कि शिवम खजूरिया को ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप के बाद एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। इससे पहले वह मोल्क्की और मन सुंदर में नजर आए थे। उन्होंने ज़ी टीवी के लंबे समय से चल रहे शो कुमकुम भाग्य में नकारात्मक भूमिका निभाई। एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “शिवम मुख्य अभिनेता के भाई की भूमिका निभाएंगे। वह कहानी के कथानक में एक अभिन्न किरदार होंगे।”

ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप के बाद शिवम खजूरिया के मुख्य भूमिका निभाने की कुछ खबरें हैं। हालाँकि, यह झूठ है क्योंकि उन्हें मुख्य अभिनेता के भाई की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

हमने शिवम से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया। हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनक कोई जवाब नहीं आया था।

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।