डांस प्लस 7 की मेजबानी करेंगे सिद्धार्थ निगम, मां विभा निगम ने दी प्रतिक्रिया

Siddharth Nigam to host Dance Plus 7: डांस प्लस 7 को होस्ट करेंगे सिद्धार्थ निगम, मां विभा निगम ने साझा की प्रतिक्रिया।
डांस प्लस 7 की मेजबानी करेंगे सिद्धार्थ निगम, मां विभा निगम ने दी प्रतिक्रिया 30241

Siddharth Nigam to host Dance Plus 7: अलादीन: नाम तो सुना होगा और चक्रवर्ती अशोक सम्राट जैसे शो में अपने शानदार अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाले सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) ने एक तगड़ी लोकप्रियता को अपने नाम किया है। हाल ही में ऐसी अफवाहें फैल रही थीं कि इस साल लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डांस प्लस 7 को शहनाज गिल होस्ट कर रही हैं।

कई सीज़न तक मेजबानी कर चुके राघव जुयाल शो में वापसी नहीं करेंगे। बॉम्बे टाइम्स के साथ पहले एक साक्षात्कार में, राघव जुयाल ने शो के होस्ट के रूप में जारी नहीं रहने के अपने कारण बताए थे। उन्होंने डांस प्लस टीम को याद करने का जिक्र किया। इसके अलावा उन्होंने कहां, कि उन्हें अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केंद्रित करना है।

हालाँकि, इंडिया फ़ोरम की रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धार्थ की माँ अपने बेटे के डांस प्लस में शामिल होने की अटकलों पर स्पष्टीकरण देने के लिए आगे आई हैं। उन्होंने पुष्टि की कि सिद्धार्थ शो की मेजबानी नहीं करेंगे, जिससे उनके प्रशंसकों के बीच पैदा हुए उत्साह और प्रत्याशा को दूर किया जा सके। और वह इस बात से अनभिज्ञ हैं कि शेहनाज गिल द्वारा शो होस्ट करने की कोई योजना है।

सिद्धार्थ एक युवा और गतिशील अभिनेता हैं जिन्होंने अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल और लुभावने डांस मूव्स से लाखों लोगों का दिल जीता है। मनोरंजन उद्योग में उनकी यात्रा प्रेरणादायक से कम नहीं है, एक जिमनास्ट के रूप में शुरुआत और बाद में टेलीविजन और फिल्म में बदलाव।

इस सीज़न के लिए शो के जज पैनल में रेमो डिसूजा शामिल हैं, जबकि पुनित जे पाठक, शक्ति मोहन और सलमान यूसुफ खान कप्तान बने रहेंगे। डांस प्लस का एक समृद्ध इतिहास है, जिसमें छह सीज़न शामिल हैं, सीज़न 4 में राघव जुयाल के साथ सह-मेजबान सुगंधा मिश्रा हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।