कलर्स के लक्ष्मी नारायण में नजर आएंगे तरुण खन्ना और पुनीत वशिष्ठ

Tarun Khanna and Puneet Vashist join the cast of Colors’ Lakshmi Narayan: कलर्स के लक्ष्मी नारायण के कलाकारों की टोली में शामिल हुए तरुण खन्ना और पुनीत वशिष्ठ।
कलर्स के लक्ष्मी नारायण में नजर आएंगे तरुण खन्ना और पुनीत वशिष्ठ 43956

Tarun Khanna and Puneet Vashist join the cast of Colors’ Lakshmi Narayan: कलर्स की नई पौराणिक प्रस्तुति लक्ष्मी नारायण, लक्ष्मी और नारायण के बीच की अनोखे बंधन को दर्शको के सामने पेश करेगी। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित शो में निर्माता टीवी पर एक पौराणिक मल्टीवर्स बनाते नजर आएंगे। जैसा कि हम जानते हैं, निर्माताओं का शिव शक्ति तप त्याग तांडव कलर्स पर सफलतापूर्वक चल रहा है। इस नए शो में कई कलाकार उपर्युक्त शो में निभाई गई भूमिकाओं को दोहराते हुए नजर आएंगे।

हमने पहले भी अपने पाठकों को श्रीकांत द्विवेदी के नए शो में भगवान नारायण उर्फ विष्णु की भूमिका निभाने के बारे में जानकारी दी थी। इसके अलावा नए शो में देवी लक्ष्मी की भूमिका निभाने वाली शिव्या पठानिया नई कलाकार होंगी।

हमने राम यशवर्धन जो भगवान शिव की भूमिका निभाते हैं, और सुभा राजपूत जो देवी पार्वती की भूमिका निभाती रही हैं, के बारे में भी जानकारी दी थी, जो नए शो में वही किरदार निभा रहे हैं।

अब नई खबर सामने आई है, कि अभिनेता तरूण खन्ना और पुनीत वशिष्ठ नए शो लक्ष्मी नारायण में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वे शिव शक्ति तप त्याग तांडव में अपने पात्रों के अनुसार एक बार फिर भगवान इंद्र और नारद की भूमिका निभाएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, केतन करांडे भी नए शो में नंदी की भूमिका निभा रहे हैं।

हमने तरूण और पुनीत से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।