Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में आने वाले दमदार टॉप ट्विस्ट, जो दर्शकों को करेंगे हैरान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आएँगे दिलस्चप ट्विस्ट।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में आने वाले दमदार टॉप ट्विस्ट, जो दर्शकों को करेंगे हैरान 32132

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta kya Kehlata hain) में अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (प्रणाली राठौड़) की शादी के साथ दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। दर्शकों द्वारा शो की कहानी पर खूब स्नेह बरसाया जा रहा है और वह आगे की कहानी के इंतज़ार में है। मीडिया रिर्पोट के अनुसार, शो में में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी जानकारी हम आप को साझा कर रहे है।

अभिमन्यु और अक्षरा की शादी

गौरतलब हैं, कि अभिमन्यु और अक्षरा की शादी होने वाली है। लेकिन अक्षरा की प्रेगनेंसी की खबर ने ड्रामे में तड़का लगाया है। शो में बहस इस बात पर होगी कि दोस्ती के लिए शादी करनी चाहिए या नहीं करनी चाहिए क्योंकि प्यार कायम नहीं रहता. जहां तक अभिमन्यु की बात है तो वह अक्षरा से प्यार करता है लेकिन अपनी पत्नी अक्षरा के साथ दोस्ती की नई राह पकड़ने को तैयार है। अक्षरा अभीर की भलाई और अच्छे भविष्य के लिए अभिमन्यु से शादी करने का फ़ैसला करती है। इस मोड़ पर मंजिरी अपनी जिद ठान लेगी कि शादी नहीं होनी चाहिए क्योंकि रिश्ते में प्यार नहीं रहेगा और दोस्त बनने के लिए शादी की कोई जरूरत नहीं है। इन सबके बीच, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभिमन्यु और अक्षरा इतने परिपक्व हो जाते हैं कि शादी कर सकें और साथ में भविष्य तलाश सकें!!

अभिमन्यु की मृत्यु

शो के लिए आए हालिया प्रोमो के अनुसार, अभिमन्यु की मौत हो जाती है। जैसा हम सभी ने प्रोमो में देखा, अक्षरा अपनी कोर्ट मैरिज के लिए अभिमन्यु का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। अभिमन्यु और अभीर कार में आ रहे होते हैं तभी अचानक एक्सीडेंट हो जाता है। प्रोमो में दुर्घटना में अभिमन्यु और अभीर की मौत की बात कही गई है। अगर यह सच है तो अक्षरा का क्या होगा?

अक्षरा ने बेटी को जन्म दिया

मीडिया में आए रिपोर्टों केवीए अनुसार, अभिमन्यु की कार दुर्घटना में मौत हो जाती है । अक्षरा परेशान हो जारी है और उसका जीवन बेहद कठिन हो जाता है। आगामी ट्रैक जहां वह एक बच्ची को जन्म देगी, कहानी में कुछ खुशियां वापस लाएगी। हम ऐसा होने का इंतज़ार
करते हैं!!

अक्षरा की मौत

नई पीढ़ी की लीप कहानी का नेतृत्व आरोही की बेटी रूही और अक्षरा की बेटी नायरा करेंगी। हालांकि अभिमन्यु की मौत के बाद मेकर्स को अक्षरा की कहानी को भी उसकी मौत के साथ खत्म करना होगा. यह ट्रैक में एक और दुखद विकास होगा।

अभिनव के बच्चे पर अपना अधिकार जता रही मुस्कान

अगर अक्षरा के मौत के बाद मुस्कान अपने भाई अभिनव की बेटी पर अधिकार जमाती है। शो में बच्चे की परवरिश की ये लड़ाई तो होगी ही. और जब ऐसा होगा, तो यह शायद कायरव और मुस्कान के रिश्ते के लिए एक गतिरोध होगा।

शो में होगी नई पीढ़ी की एंट्री

जी हां, आखिरकार सभी की निगाहें ये रिश्ता क्या कहलाता है में होने वाले जेनरेशन लीप पर टिकी होंगी। जो खबर आई है उसके मुताबिक रूही और नायरा नई लीड होंगी। ऐसी चर्चा है कि प्रणाली राठौड़ शो में एक नया किरदार निभाएंगी, जबकि हर्षद चोपड़ा बाहर हो जाएंगे।
क्या आप सभी ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन ट्विस्ट का इंतजार कर रहे हैं?

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।