Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: लीप से पहले शो में होगी नई एंट्री, ड्रामें में लगेगा गजब का तड़का

NEW ENTRY In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: लिप से पहले शो में हुई नई एंट्री।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: लीप से पहले शो में होगी नई एंट्री, ड्रामें में लगेगा गजब का तड़का 31051

NEW ENTRY In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय और लंबे समय से चलने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya kehlata hai) में बड़ा ड्रामा देखने को मिल रहा है, जहां शो लिप लेने के लिए बिल्कुल तैयार है। जी हां, अब तक दो जेनरेशन लीप के बाद शो में एक और जनरेशन लिप देखने को मिलेगा। गौरतलब हैं, कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में शुरुआत में करण मेहरा और हिना खान ने नैतिक और अक्षरा की भूमिका द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत किया था। बाद में कहानी मोहसिन खान और शिवांगी जोशी उर्फ कार्तिक और नायरा पर तब्दील की गई। अब, प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा दोनों के जल्द ही शो से बाहर होने की अफवाहें जोरों पर हैं। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता नए कलाकारों को अंतिम रूप देने के लिए बिल्कुल तैयार है।

गौरतलब हैं, कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में नाटक अभिमन्यु और अक्षरा की शादी पर केंद्रित है। एक बार फिर ऐसी अफवाहें हैं कि अक्षरा अभिनव (जय सोनी) के बच्चे से गर्भवती हैं और उन्हें शादी से ठीक पहले इसके बारे में पता चलता है।

साथ ही कहानी के प्लॉट में मसाला डालने के लिए एक नई एंट्री भी हुई है। जैसा कि हमने देखा, सुजीत मामा ने शो में प्रवेश किया है और वह शादी के उत्सव का हिस्सा बनने आए हैं। हालाँकि, लड़कियों के प्रति उसकी एक कमजोरी है और वह आरोही के करीब आने की कोशिश करता है। आरोही (करिश्मा सावंत) को शुरू में अजीब लगेगा जब मामा उसे छूएंगे। हालांकि, वह यह कहकर खुद को शांत कर लेंगी कि वह बहुत ज्यादा सोच रही हैं। जल्द ही, मामा आरोही की ओर और आगे बढ़ेंगे और उसे कमर से पकड़ने की कोशिश करेंगे। अक्षरा को भी इसके बारे में पता चल जाएगा और अक्षरा ही आरोही को अपने लिए लड़ने के लिए प्रेरित करेगी।

ये नई एंट्री और ड्रामा शादी के दौरान होगा। आरोही मामा को थप्पड़ जड़ेगी। अक्षरा और आरोही मिलकर मामा के चुलबुले स्वभाव का पर्दाफाश करेगी।

क्या आप ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस नई एंट्री को लेकर उत्साहित हैं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।