‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बेटे अबीर की कस्टडी के लिए एक दूसरे से लड़ने पर मजबूर हुए अक्षरा और अभिमन्यु

Yeh Rishta Kya Kehlata hai: अबीर की कस्टडी के लिए एक दूसरे के सामने आए अक्षरा और अभिमन्यु।
Akshara and Abhimanyu forced to fight each other for the custody of son Abir in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14086

Yeh Rishta Kya Kehlata hai: स्टार प्लस का ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टेलीविजन के लॉगेस्ट रनिंग टीवी शोज में से एक है। इस शो ने शुरूआत से ही दर्शको को काफी एंटरटेन किया है, फिर चाहे वो सीरियल का प्लॉट हो, या स्टार्स की परफॉर्मेंस, शो का हर पहलू ने दर्शकों को लुभाया। राजन शादी द्वारा निर्मित यह शो आज भी लोगों की बीच बेहद पापुलर है क्योंकि शो अलग अलग भावनाओं और रिश्तों की कहानी दर्शता है और शो के हर एक इमोशन को दर्शक खुद भी महसूस कर सकते है।

इस शो में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ अभिमन्यु और अक्षरा के लीड कैरेक्टर्स में हैं, जिन्हें दोनों के फैन्स अभिरा के नाम से भी जानते है।

शो का वर्तमान ट्रैक अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के इर्द-गिर्द घूमता है। हाल ही में प्रसारित प्रोमो में दिखाया गया है कि जब अबीर की असली पहचान परिवार के सदस्यों के सामने आती है, तो मंजरी अपने पोते को उसके असली घर में ले जाने के लिए दृढ़ नजर आती है जो कि बिरला मैंशन है। अक्षरा और अभिमन्यु को अब अबीर की कस्टडी की लड़ाई लड़नी होगी। प्रोमो में अक्षरा और अभिमन्यु द्वारा सुखी वैवाहिक जीवन में बिताए गए पलों का भी खुलासा किया गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कहानी कैसे सामने आएगी और कौन अबीर की कस्टडी की लड़ाई जीतेगा।

शो में अक्षरा की भूमिका निभा रहीं प्रणाली राठौड़ ने कहा, ”अक्षरा अपने किरदार के पूरे सफर में कठिन दौर से गुजरी थी। वह हमेशा अपने परिवार के लिए लड़ी और खड़ी रही, लेकिन इस बार उसे अपने बेटे अबीर के लिए लड़ना पड़ा। अक्षरा के लिए आगे का रास्ता मुश्किल होगा कि वह अबीर के लिए लड़ाई कैसे जीतेगी। अक्षरा इस बार हार नहीं मानेगी, आखिरकार, यह उसके बेटे का सवाल है, मुझे पूरा यकीन है कि अक्षरा सभी बाधाओं से लड़ेगी और इस बार भी जीत हासिल करेगी, ठीक वैसे ही जैसे वह हमेशा राख से उठकर एक सितारें की तरह चमकी है। वह अपना सिर सीधा रखेगी और अपने बेटे को वापस पा लेगी।

इस शो में अब दर्शकों को अक्षरा और अभिमन्यु के जीवन में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

बता दें, इस शो के निर्माता राजन शाही हैं। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9.30 बजे प्रसारित होता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।