समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी अब आगे लेकर जाएंगे स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की विरासत, 6 नवंबर से रात 9.30 बजे देखने मिलेगी कहानी

स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आनेवाला हैं एक अनोखा लीप और अब इस शो के विरासत को समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी अब आगे लेकर जाएंगे स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की विरासत, 6 नवंबर से रात 9.30 बजे देखने मिलेगी कहानी 34960

स्टार प्लस का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आनेवाला हैं एक अनोखा लीप और अब इस शो के विरासत को समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो के नए रोमांचक प्रोमो के साथ, निर्माताओं ने शो के नए अभिनेता समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी, शिवम खजुरिया और प्रतीक्षा होनमुखे के किरदारों अभिरा, अरमान, रोहित और रूही को सभी के सामने पेश किया है। प्रोमो अभिरा के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव के साथ शुरू होता है, जो अरमान से शादी करती है और जिसका परिवार उनकी शादी को स्वीकार नहीं करता है।

अब, अभिरा और अरमान के जीवन में ड्रामा को देखना दिलचस्प होगा, जो भावनात्मक उतार-चढ़ाव से भरा है। अभीरा, अरमान, रूही और रोहित की किस्मत को खुलते देखना एक अलग अनुभव होगा क्योंकि उनका रिश्ता तेजी से उलझता जा रहा है। इसके अलावा, नई पीढ़ी, समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी के आने से दर्शक बिना किसी शक शो में भावनाओं और रिश्तों के चित्रण को पसंद करेंगे।

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा की भूमिका निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने कहा, “अभिरा और अरमान व्यक्तित्व के मामले में अलग हैं। अभिरा एक स्वतंत्र लड़की है; जबकि अरमान के पास करियर के लिए अलग योजनाएं हैं। मुझे कोशिश करनी होगी, लेकिन किस्मत ने अभीरा और अरमान के लिए कुछ और ही योजना बनाई है, जिसे दर्शकों ने प्रोमो में देखा। अभिरा और अरमान के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को देखना दिलचस्प होगा। मैं इस विरासत को आगे बढ़ते देखने के लिए उत्सुक हूं। और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें वही प्यार और सराहना देंगे।

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ हाल में ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस जोड़ी ने अभिमन्यु और अक्षरा की भूमिकाएँ निभाईं हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दर्शकों द्वारा अभिमन्यु और अक्षरा की जोड़ी को प्यार से अभिरा के नाम से बुलाया जाता है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने शो को अलविदा कह दिया है, और इस तरह से उन्होंने समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी के लिए रास्ता बना दिया है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के निर्माता राजन शाही हैं। इस नई यात्रा को 6 नवंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर देखें।