अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, और शनाया कपूर: सुंदरता में चार-चांद लगाएंगे इन अभिनेत्रियों के बेहतरीन ब्लाउज लुक्स

Ananya Panday, Janhvi Kapoor, And Shanaya Kapoor: हाल ही में, बॉलीवुड सुंदरियों ने गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान अद्भुत ब्लाउज़ डिज़ाइन वाली साड़ी पहनकर सभी को अपनी ओर आकर्षित किया।
अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, और शनाया कपूर: सुंदरता में चार-चांद लगाएंगे इन अभिनेत्रियों के बेहतरीन ब्लाउज लुक्स 29345

Ananya Panday, Janhvi Kapoor, And Shanaya Kapoor: बॉलीवुड की प्रसिद्ध स्टार किड्स में से तीन है अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, और शनाया कपूर, जो बेहद आकर्षक और स्टाइलिश है। इन डीवाओ ने अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के जादू से सभी को आकर्षित किया है और हाल ही में, इन सितारों ने गणेशोत्सव के दौरान अपने पारंपरिक साड़ी लुक द्वारा जलवे बिखेरा है। मनोरंजन न्यूज़ अपने पाठकों की फैशन उम्मीद को याद रखते हुए उनके फ़ैशन के कुछ शानदार टिप्स पाठकों के साथ साझा करते हैं।

फुल स्लीव ब्लाउज डिजाइन के साथ लाल साड़ी में दिखा अनन्या पांडे का ग्लैमर

ड्रीम गर्ल अभिनेत्री अनन्या ने सुनहरे बॉर्डर वाली बोल्ड लाल चमकदार साड़ी को अपने बदन पर सजाया हैं। अभिनेत्री ने अपने देसी गर्ल लुक को छह गज के ड्रेप को गोल कम गर्दन और पूरी आस्तीन वाले ब्लाउज के साथ प्रदर्शित किया है। इसके अलावा उन्होंने इस लुक में चार चांद लगाने के लिए हरा चोकर और कानों में सुंदर बालियों का सहारा लिया। साथ ही में अभिनेत्री ने चमकदार त्वचा को और निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का चुनाव किया।

प्रिंसेस ब्लाउज़ डिज़ाइन के साथ पीली सुनहरी साड़ी में जान्हवी कपूर का जादू

बवाल अभिनेत्री जान्हवी ने अपने पारंपरिक अवतार से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। अभिनेत्री ने अपने स्टाइल में पीले रंग की टिशू साड़ी के साथ एक प्रिंसेस नेक ब्लाउज को शामिल किया हैं, जो उनके लुक को एक आधुनिक आकर्षक प्रदान कर रहा है। अभिनेत्री ने अपने स्टाइल को और बेहतरीन बनाने के लिए गजरा बन, झुमके और शानदार मेकअप का सहारा लिया है।

बस्टियर ब्लाउज डिजाइन के साथ सफेद साड़ी में लुक में शनाया कपूर ने महफ़िल लुटीं

फैशन की दुनिया में एक नई हलचल पैदा करते हुए, शनाया कपूर ने मनीष मल्होत्रा की एक शानदार सफेद ट्रांसपेरेंट साड़ी को अपने बदन पर सजाया है। उन्होंने इस लुक को जेन-जेड-प्रेरित बटरफ्लाई नेकलाइन बस्टियर ब्लाउज़ डिज़ाइन के साथ स्टाइल किया है। अभिनेत्री ने अपने लुक में तड़का लगाने के लिए डायमंड हाल पहना हैं, जो साड़ी से मेल खाता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।