बिग बॉस गर्ल अंकिता लोखंडे का बरसों पुराना सपना हुआ सच, जाने सपने की हक़ीक़त

Bigg Boss Girl Ankita Lokhande Dances with Madhuri Dixit: अंकिता लोखंडे का बरसों पुराना सपना हुआ सच।
बिग बॉस गर्ल अंकिता लोखंडे का बरसों पुराना सपना हुआ सच, जाने सपने की हक़ीक़त 42020

Bigg Boss Girl Ankita Lokhande Dances with Madhuri Dixit: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी जगत की जानी मानी हस्तियों में से एक है, जो कई सारे लोगो की प्रेरणास्त्रोत है। हालांकि, हर सितारें की भी कोई न कोई प्रेरणास्त्रोत होती हैं, जिन्हे उनके जैसा बनना होता है और अंकिता लोखंडे की प्रेरणास्त्रोत कोई और नहीं बल्कि खुद धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) है। जी हां! आपने सही पढ़ा। डीवा ने इस बात की पुष्टि खुद की है और हाल ही में, उनका बरसो पुराना सपना भी सच हुआ है। तो चलिए जानते हैं, उनके बरसो पुराने सपने के बारे में।

अंकिता लोखंडे का बरसों पुराना सपना

बिग बॉस 17 में नजर आ चुकी अभिनेत्री ने अपने 52 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। डीवा ने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस को जानकारी दिया है, कि उनका बरसों पुराना सपना अब जाकर पूरा है। डीवा माधुरी दीक्षित के साथ डांस करने की इच्छा रखती हैं, जो डांस दीवाने के मंच पर पूरा हुआ। अंकिता ने अपने कैप्शन में के जरिए यह भी बताया है, कि वह माधुरी दीक्षित बनना चाहती है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।