Bigg Boss गर्ल Mahira Sharma ने शोर्ट मिनी ड्रेस में दिया कातिलाना पोज़, मिरर सेल्फी देख सभी हुए दीवाने

Mahira Sharma's Glamourous Look: माहिरा शर्मा की ग्लैमरस लुक देखिए।
Bigg Boss गर्ल Mahira Sharma ने शोर्ट मिनी ड्रेस में दिया कातिलाना पोज़, मिरर सेल्फी देख सभी हुए दीवाने 26970

Mahira Sharma’s Glamourous Look: टेलीविजन जगत और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और आकर्षक महिलाओं में से एक हैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), जो बिग बॉस सीजन 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल होने के बाद से चर्चा में शामिल हुईं। आपको बता दें, अभिनेत्री ने अपने अभिनय अद्भुत करियर की शुरुआत वर्ष 2015 में लोकप्रिय टेलिविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक छोटे-से किरदार के साथ शुरू की। इसके बाद में, वह यारो का टशन,नागिन 3, कुंडली भाग्य, बेपनाह प्यार जैसे शो द्वारा एक घरेलू नाम बनकर उभरी। गौरतलब हैं, कि डीवा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने शानदार लुक्स के चलते इंटरनेट पर धमाल मचाते रहती है और इस बार वह अपने शोर्ट मिनी ड्रेस लुक चलते इंटरनेट पर आग लगा रही है।

माहिरा शर्मा का ग्लैमरस अवतार

माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 75 लाख फोलोअर्स की सेना को एकत्रित किया हैं, जो अक्सर उनके पोस्ट पर प्यार बरसाते रहते हैं। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारी तस्वीर को सार्वजनिक किया। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि वह आसमानी नीले रंग के स्ट्रीप मिनी ड्रेस में सनी हुई नजर आ रही है। डीवा ने खुद को मिरर सेल्फी गेम में शामिल करते हुए, इस स्टोरी को सार्वजनिक करने का फैसला किया। डीवा ने अपने लुक में मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लेते हुए, उसे और चमकाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को माहिरा शर्मा का ये लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।