लाल लहंगे में तड़के दार डांस मूव्स के साथ सभी का चैन लूट रही है हिना खान

Know more about the Hina Khan: हिना खान की नवीनतम समाचार पढ़िए।
लाल लहंगे में तड़के दार डांस मूव्स के साथ सभी का चैन लूट रही है हिना खान 27104

Know more about the Hina Khan: मनोरंजन उद्योग की तमाम खूबसूरतीयों में से एक हैं हिना खान (Hina Khan ), जो ग्लैमर अदाओं के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है। डीवा ने विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बटोरी थी और एक घरेलू नाम बनकर उभरी थी। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर खूब स्नेह बरसाते है। डीवा को कई प्रतिभाओं का वरदान प्राप्त है और वह अद्भुत प्रतिभाओं के दमपर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राज कर रही है।

लाल लहंगे में हिना खान का डांस

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह लाल रंग की लहंगे में लिपटी हुई नजर आ रही है। डीला के लहंगे में काफी काम किया गया हैं, जो उनके बदन पर काफी आकर्षक लग रहा है। इसके अलावा उन्होंने कई सारे शानदार एसेसरीज को भी अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। डीला ने अपने रील वीडियो के माध्यम से अपने चाहने वालों को अपने अद्भुत डांस मूव्स से रूबरू करवाया हैं, तो बेहद खूबसूरत है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस अनोखे फैशन लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।