मल्टीकलर सूट ड्रेस द्वारा Hina Khan ने किया यूजर्स को मदहोश, देखें ग्लैमरस लुक

Know more about the Hina Khan: हिना खान की नवीनतम समाचार पढ़िए।
मल्टीकलर सूट ड्रेस द्वारा Hina Khan ने किया यूजर्स को मदहोश, देखें ग्लैमरस लुक 26259

Know more about the Hina Khan: हिंदी टेलीविजन जगत और डिजिटल मनोरंजन जगत की सबसे प्रतिभाशाली और भव्य अभिनेत्रियों और प्रदर्शन करने वाली कलाकारों में से एक हैं हिना खान(Hina Khan), जो अपने अदाओं के जादू से कई युवाओं के दिलों में राज कर ही है। अभिनेत्री काफी लंबे समय से हिंदी टेलीविजन जगत का हिस्सा रही हैं और उनका प्यार और आकर्षण ऐसा हैं, कि वह वास्तव में किसी का भी दिल जीत सकती हैं। आपको बता दें, अभिनेत्री के पास एक शानदार और बेहतरीन फैशन गेम हैं, जिसके दीवाने लाखों लोग है। वह अक्सर अपने प्रशंसकों को लुभाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर महत्वपूर्ण तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

हिना खान का मल्टीमीडिया सूट ड्रेस

हिना खान ने हाल ही में, अपने ग्लैमर का जादू चलाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर मल्टीकलर सूट ड्रेस को स्टाइल कर सभी की आंखें खुली की खुली रख दी है। लहराते हुए बालों के साथ अभिनेत्री ने स्मोकी आई लुक को चुना हैं, जिसमें बेहतरीन काजल ने शोभा बढ़ाई है। इसके अलावा कानों में बड़ी-बड़ी बालियों के साथ डीवा ने कई सारे अंगुठी को अपने हाथ पर सजाया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।