Kundali Bhagya full Episode: शौर्य को आकर्षित करने के लिए शनाया ने रची साजिश

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya full Episode: शौर्य को आकर्षित करने के लिए शनाया ने रची साजिश 25435

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, करण प्रीता की खोजबीन में पुरी तरह से जुटा रहता है और उसकी इच्छा हैं, कि प्रीता ही काव्या का कन्यादान करें। जल्दी ही राजवीर किसी काम से लूथरा हाउस जाता हैं, जहां उसका सामना शौर्य से होता है। शौर्य उसपर तंज कसते हुए कहता हैं, कि यह हमारा घर है या कोई धर्मशाला कोई भी, कभी-भी कहीं से मुंह उठाकर चले आता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, किचन में पलकी और राजवीर कि प्यारी नोक-झोंक शुरू रहती है और दोनों एक-दूसरे के साथ मस्तीभरे पलों में व्यस्त रहते है। बाद में, शनाया की नजर शौर्य पर पड़ती है और वह उसपर डोरे डालने के लिए एक प्लान तैयार करती है। वह अचानक से आकर उसके सामने गिरने का नाटक करती है। हालांकि, शौर्य उसे पकड़ लेता है। दूसरी निलेश निधी को फोन करके प्रीता की खबर देता हैं, कि वह अपने घर से निकल गई है। निधि उसे कहती हैं, कि तुम मुझे लाइव लॉकेशन भेजों, मैं वहां आती हुं। अब निधी विचार करती हैं, कि आज प्रीता का आखिरी दिन है दुनिया में।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या प्रीता जान बच पाएगी ? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।