Kut Kut Bajra: बीच सड़क पर अपने दमदार डांस से आग लगाती नजर आई Neha Bhasin और Rashmi Desai

Kut Kut Bajra: नेहा भसीन के साथ रश्मि देसाई ने किया दमदार डांस।
Kut Kut Bajra: बीच सड़क पर अपने दमदार डांस से आग लगाती नजर आई Neha Bhasin और Rashmi Desai 25291

Kut Kut Bajra: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से दो हैं नेहा भसीन (Neha Bhasin) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। दोनों अदाकाराओं को अपने दमदार प्रदर्शन के लिए पहचाना जाता है और वह जब भी अपने प्रदर्शन की झलक शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसे खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब हैं, कि नेहा का नया पंजाबी एल्बम सॉन्ग लॉन्च हो गया हैं, जिसका नाम “कुट-कुट बाजरा” है। डीवा ने इस गाने को अपने मधुर आवाज से सजाया है और साथ ही एल्बम सॉन्ग में प्रदर्शन भी किया है।

इन दिनों नेहा भसीन अपने गाने को प्रमोट करने के लिए कई बड़े-बड़े चहरों के साथ थिरकती नजर आ रही है और उनमें से एक हैं रश्मि देसाई। रश्मि देसाई और नेहा भसीन ने एक-साथ डांस कर सभी के होश उड़ानें का फैसला किया। सितारों ने सड़कों, बगीचे और कई अन्य स्थानों पर अपने डांस का प्रदर्शन किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।