प्रणाली राठौड़ के घर आया नया मेहमान, तस्वीरें हुईं लीक

Pranali Rathod New Car: प्रणाली राठौड़ के घर आई नई कार।
प्रणाली राठौड़ के घर आया नया मेहमान, तस्वीरें हुईं लीक 16222

Pranali Rathod New Car: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod), जो अपने अद्भुत प्रतिभाओं के बदौलत इंडस्ट्री में राज कर रही है। डीवा बेहद आकर्षक और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अभिनेत्री को ‘बैरिस्टर बाबू’ में सौदामिनी भौमिक, ‘क्यूँ उत्तरे दिल छोड़ आए’ में राधा साहनी और ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा गोयनका बिड़ला के किरदार के लिए पहचानी जाती है। डीवा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2018 में प्यार पहली बार से की थी। शो में डीवा ने सान्वी के किरदार खूब प्रशंसा बटोरी थी। खैर, देवियों और सज्जनों, वर्तमान समय में अभिनेत्री अपनी सफलता का लुत्फ उठा रही है और अपनी सफलता की ओर बढ़ती जा रही है। हमारे पास अभिनेत्री के सभी प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए एक खुश खबरी है।

प्रणाली राठौड़ ने खरीदी नई कार

हाल ही में, प्रणाली राठौड़ के घर एक नई कार आईं है। अभिनेत्री की बहन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा इस खबर की जानकारी दी। बता दें, अभिनेत्री ने टाटा मोटर्स के हैरियर को अपना साधन बनाया है। शेयर किए गए पोस्ट में, डीवा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है और परिवार के साथ वह गाड़ी की पुजा करती नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

काम की बता करें, तो अभिनेत्री वर्तमान में स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में गोयनका के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। अधिक समाचार प्राप्त करने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।