देवप्रयाग पहुंची निया शर्मा, शेयर की अद्भुत तस्वीरें

Latest Update of Nia Sharma: निया शर्मा की नवीनतम समाचार पढ़िए।
देवप्रयाग पहुंची निया शर्मा, शेयर की अद्भुत तस्वीरें 27100

Latest Update of Nia Sharma: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अभिनेत्रियों में से एक हैं निया शर्मा (Nia Sharma), जो अपने दमदार अभिनय के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राज कर रही है। डीवा ने दर्शकों को मनोरंजीत करने में महारत हासिल किया है और उनके प्रशंसक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री को एक हज़ारों में मेरी बहना है, ज़ी टीवी के जमाई राजा में रोशनी पटेल, कलर्स टीवी के इश्क में मरजावां में आरोही कश्यप और नागिन 4 बृंदा पारेख की भूमिका के लिए पहचानी जाती है। अभिनेत्री लोकप्रिय स्टंट आधारित शो खतरों के खिलाड़ी 8 में भी शामिल हुईं थीं, जहां वह फाइनलिस्ट के रूप में नजर आई थीं। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री देवप्रयाग में धार्मिक स्थलों की यात्रा कर रही है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी प्यारी तस्वीरों को शेयर किया है।

देवप्रयाग पहुंची निया शर्मा

इंस्टाग्राम के माध्यम से अभिनेत्री ने अपने देवप्रयाग डायरी को शेयर किया हैं, जिसमें वह सफेद क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जींस में ढकी हुई नजर आ रही है। इसके अलावा उन्होंने संगम की खूबसूरत तस्वीरों को भी शेयर किया हैं, जिसमें वह शानदार नजारों का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।