जालीदार साड़ी में जलवे बिखेर रही है पलक तिवारी,‌ देखें वीडियो

Know more about the Palak Tiwari: पलक तिवारी की नवीनतम समाचार पढ़िए।
जालीदार साड़ी में जलवे बिखेर रही है पलक तिवारी,‌ देखें वीडियो 27766

Know more about the Palak Tiwari: मनोरंजन उद्योग की सबसे प्यारी और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं पलक तिवारी (Palak Tiwari)। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। पलक तिवारी जानी-मानी टीवी और फिल्म अभिनेत्री श्वेता तिवारी की लाडली बेटी है, जो टेलिविजन जगत की चहेती अभिनेत्रीयों की लिस्ट में शामिल है। डीवा ने बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड जगत में एंट्री की और दर्शकों को अपने दमदार अभिनय का स्वाद चखाया। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और हसीन हैं, जो अपने ग्लैमरस लुक को शेयर करने के लिए अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

पलक तिवारी का ग्लैमरस साड़ी लुक

पलक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ट्रांसपेरेंट साड़ी लुक को शेयर किया हैं, जो उनके बदन पर बेहद खूबसूरत लग रहा है। लाल रंग की साड़ी में काफी काम किया गया हैं, जो उनकी शोभा बढ़ाने में सफल दिख रहा है। इसके अलावा उन्होंने कई अलग-अलग एसेसरीज को अपने तन पर सजाया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रही है। डीवा ने अपने खुबसूरत चहरे को संवारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया और सभी की धड़कनें बढ़ाई। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।