राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह ने दरीया किनारे की मस्ती, फैंस के सर चढ़ी दीवानगी

RadhaKrishna Fame Mallika Singh latest News: राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह की नवीनतम समाचार पढ़िए।
राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह ने दरीया किनारे की मस्ती, फैंस के सर चढ़ी दीवानगी 26953

RadhaKrishna Fame Mallika Singh latest News: भारतीय टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं मल्लिका सिंह (Mallika Singh), जो अपने शानदार प्रदर्शन के चलते दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता स्टार भारत के शो राधाकृष्ण से मिली थी। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक हैं। उनके चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है और हमें इस बात पर नाज है। डीवा ने काफी कम समय में एक लंबी लोकप्रियता को अपने नाम किया है। दर्शक उनके परियोजना का इंतजार काफी बेसब्री से करते हैं और हम भी। हमने अक्सर डांस, संगीत और अन्य चीजों में उनके कौशल के बारे में लिखा है। उन्होंने सभी को यह साबित कर दिया है कि वह कई कला रूपों के प्रति बेहद पसंद और जुनून के साथ एक ऑलराउंडर हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार हमारे साथ अभिनेत्री का एक पुराना वीडियो लगा हैं, जिसमें वह दरीया किनारे अपने मस्तीभरे पलों का लुत्फ उठाने में व्यस्त है। डीवा ने एक प्यारी गीत के साथ अपने वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करने का फैसला किया, जिसपर ढेर सारी लाइक्स की बरसात की गई है। इसके अलावा उन्होंने अपने बदन पर शोर्ट मिनी ड्रेस को सजाया हैं, जो उनके ग्लैमरस लुक को और निखारने में सहायता कर रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।