बिग बॉस स्टार्ट होने से पहले राखी सावंत का ब्रेकअप या तलाक हो जाता है: अर्चना गौतम

Bigg Boss Fame Archana Gautam talks about Rakhi Sawant's married life: बिग बॉस फेम अर्चना गौतम ने राखी सावंत के वैवाहिक जीवन के बारे में बात की।
बिग बॉस स्टार्ट होने से पहले राखी सावंत का ब्रेकअप या तलाक हो जाता है: अर्चना गौतम 26587

Bigg Boss Fame Archana Gautam talks about Rakhi Sawant’s married life: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और झटकेदार अभिनेत्रियों में से दो हैं अर्चना गौतम (Archana Gautam) और राखी सावंत (Rakhi Sawant), जो किसी ने किसी करणों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। गौरतलब हैं, कि पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत के वैवाहिक जीवन में उथल-पुथल मचा हुआं हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में छाईं हुईं है। अभिनेत्री हाल ही में, अपने उमराह यात्रा से लौटी है। उमराह यात्रा से लौटने के बाद अभिनेत्री से उनके पुर्व पति आदिल खान दुर्रानी के बारे में बात की गई, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि, उन्हें कोई खबर नहीं की कौन क्या कर रहा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, बिग बॉस सीजन 16 की प्रतियोगी अर्चना गौतम से राखी सावंत के वैवाहिक जीवन के बारे में बात की गई, जिसपर उन्होंने अपने राय को स्पष्ट किया। अर्चना ने उनके वैवाहिक जीवन पर अपनी राय रखते हुए कहा कि “अरे यार उन लोगों के बारे में क्या बोलूं। मुझे यह बात समझ नहीं आती, जब बिग बॉस की कास्टिंग शुरू होती हैं, तभी उन लोगों के ब्रेकअप हो जाते हैं, तभी तलाक हो जाते है।” अभिनेत्री ने आगे हंसते हुए कहां, कि “कभी लड़ाईयां हो जाती है।” अच्छा तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: इनस्टेंटबॉलीवुड

राखी सावंत और अर्चना गौतम बिग बॉस का हिस्सा

गौरतलब हैं, कि राखी सावंत और अर्चना गौतम दोनों ही बिग बॉस प्रतियोगी रह चुके है। राखी सावंत ने मराठी बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।