रश्मि देसाई की फैशन चाल से इंस्टाग्राम पर मची भगदड़, देखें शानदार अवतार

Rashmi Desai's Bold look: रश्मि देसाई की नई फैशन विकल्पों के बारे में पढ़िए।
रश्मि देसाई की फैशन चाल से इंस्टाग्राम पर मची भगदड़, देखें शानदार अवतार 25454

Rashmi Desai’s Bold look: रश्मि देसाई ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय सफलता को अपने नाम किया है। हिंदी टेलीविजन जगत में डीवा का अहम योगदान रहा है और वह दर्शकों को लुभाने में हर बार सफल रही हैं। रश्मि की फैशन समझ बेहतरीन है और वह वेस्टर्न स्टाइल से सभी के दिलों में छुरा घोपने में माहिर है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने फैशन की नई चाल-ढाल को पेश किया हैं, जिसे देखकर यूजर्स के होश उड़ गए है।

रश्मि देसाई की फ़ैशन चाल

रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में एक अनोखे लुक को प्रदर्शित किया हैं, जिसमें वह 2 अलग-अलग लुक में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने पारंपरिक सलवार सूट से अपने वीडियो की शुरुआत की और आख़िर में वह नीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में सजी हुई नजर आई। डीवा के वीडियो में, जो सबसे बेहतरीन था, वह उनका ग्लैमरस लुक और चाल-ढाल था। कानों में सुंदर बालियां और मिनिमल मेकअप लुक साथ उन्होंने कई दिलों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।