जवान के नए गाने पर झूमीं शिवांगी जोशी, देखें वीडियो

Know more about the Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी के बारे में नवीनतम समाचार पढ़िए।
जवान के नए गाने पर झूमीं शिवांगी जोशी, देखें वीडियो 26116

Know more about the Shivangi Joshi: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), जो अपने प्रतिभा के दम पर इंडस्ट्री में राज कर रही है। अभिनेत्री ने लाखों दिलों में एक विशेष स्थान हासिल किया है। शिवांगी जोशी ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को खूब प्रभावित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2013 में ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ शो से शुरू की थी। शिवांगी जोशी को विशेष पहचान स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के किरदार द्वारा प्राप्त हुई थी।

अभिनेत्री ने अपने अभिनय जादू से दर्शकों को खूब लुभाया है और वह इसलिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे प्रचलित अभिनेत्रियों में से एक हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इन सबके अलावा अभिनेत्री के पास कई अन्य प्रतिभाएं भी मौजूद हैं, जिनसे वह सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है। हाल ही, में वह शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जवान’ के नए गाने ‘चलेया’ पर डांस करती नजर आई है। अभिनेत्री ने प्रदर्शन के दौरान शोर्ट मिनी ड्रेस को अपने बदन पर सजाया था, जिसमें वह बेहद आकर्षक लग रही थी। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।