शिवांगी जोशी के दमदार डांस मूव्स से इंटरनेट पर मची खलबली, देखें वीडियो

Know more about the Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी की ताज़ा खबरें पढ़िए।
पर्दे पर वापसी के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है आमिर खान, क्रिसमस 2024 में होंगी वापसी 26334

Know more about the Shivangi Joshi: टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), जो अपने आकर्षक खुबसूरती के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री ने अपने लाजवाब प्रदर्शन के दमपर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक विशेष मुकाम हासिल किया हैं, जहां पहुंचने में सभी को काफी लंबा समय लगता है। डीवा ने बेहद कम समय में एक विशेष लोकप्रियता को अपना बनाया और युवाओं के दिलों की रानी बनकर उभरी। डीवा को विशेष पहचान लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है ‘ में नायरा के किरदार से मिली, जिसे जनता ने खूब पसंद किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री कई प्रतिभाओं की रानी हैं और वह अक्सर अपने प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 85 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर खूब स्नेह बरसाते है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने डांस मूव्स के प्रदर्शन करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। वीडियो में, देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने मरून रंग की मिनी ड्रेस को स्टाइल किया है। इसके अलावा उन्होंने शानदार सिल्वर रंग की सैंडल को अपने पैरों में सजाया। डीवा ने अपने बालों को बेहद निराले अंदाज से सजाया हैं, जो उनकी खुबसूरती को निखारने में सहायक नजर आ रहा है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।