42 की उम्र में कयामत ढा रही है श्वेता तिवारी, देखें झटकेदार तस्वीरें

Shweta Tiwari's New look: श्वेता तिवारी की नवीनतम समाचार पढ़िए।
42 की उम्र में कयामत ढा रही है श्वेता तिवारी, देखें झटकेदार तस्वीरें 25737

Shweta Tiwari’s New look: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया हैं, जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 (Bigg Boss 4) में बतौर प्रतियोगी के रूप में एंट्री की और शो का खिताब अपने नाम किया। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की उम्र 42 वर्ष है और वह इस उम्र में भी अपना परचम लहरा रही है। फैशन के मामले में वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देना बखूबी जानती है और इस बात का सबुत हमारे पास मौजूद है।

श्वेता तिवारी का ग्लैमरस अवतार

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शानदार तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर का प्रयोग किया है। तस्वीरों में, अभिनेत्री पैंट सूट को स्टाइल किया है और उन्होंने अपने सूट के भीतर सफेद रंग की टॉप को प्रदर्शित किया है। खुलें बाल और साधारण लुक ने उनके आर्कषण को बरकरार रखा। इसके अलावा उन्होंने कई अलग-अलग पोजो के साथ तस्वीरें खिंचवाईं हैं, जो बेहद निराली लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो फिर एक बार नीचे नजर डालिए-

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस मनमोहक अवतार के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।