फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे द्वारा श्वेता तिवारी ने यूजर्स को किया मदहोश, खुबसूरती के मामले में छोड़ा सबको पीछे

Shweta Tiwari Latest Update: श्वेता तिवारी ने अपने फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे में सभी को आकर्षित किया है।
फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे द्वारा श्वेता तिवारी ने यूजर्स को किया मदहोश, खुबसूरती के मामले में छोड़ा सबको पीछे 27265

Shweta Tiwari Latest Update: 42 वर्षीय प्रसिद्ध अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज भी खुबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। जैसा कि आप सभी को पता हैं, अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और दर्शकों को अपने प्रदर्शन का स्वाद चखाया हैं, जो वाकई बेहद शानदार है। डीवा ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 में भी बतौर प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया और अतः दर्शकों ने उनके सर पर शो का ताज पहनाने का सुनिश्चित किया। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को लुभाती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का प्रयास किया है।

श्वेता तिवारी का मनमोहक हुस्न का जादू

श्वेता ने फिर से एक बार अपने 50 लाख फोलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ग्लैमरस को परोसा हैं, जिसे देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रह गई है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह फ्लोरल डिजाइनर लहंगे में सजीं हुई नजर आ रही हैं, जो उनके बदन पर वाकई लाजवाब लग रहा है। डीवा ने तस्वीरों को अलग-अलग पोजो के साथ पोस्ट किया हैं, जिसमें उनका अनोखा फैशन नजर आ रहा है। डीवा ने लाल रंग के फ्लोरल डिजाइन वाले ब्लाउज को अपने फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे के साथ स्टाइल करने का फैसला किया। अभिनेत्री ने अपने खुले बालों के साथ प्रशंसकों पर गजब का कहर बरसाया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।