तारक-अंजलि के साथ सोनू उर्फ पलक सिंधवानी ने मनाया अपना 26 वां बर्थडे, पार्टी में नहीं दिखीं टप्पू सेना

Palak Sindhwani turns 26: 26 साल की हुईं 'तारक मेहता...' की सोनू उर्फ पलक सिंधवानी।
तारक-अंजलि के साथ सोनू उर्फ पलक सिंधवानी ने मनाया अपना 26 वां बर्थडे, पार्टी में नहीं दिखीं टप्पू सेना 44843

Palak Sindhwani turns 26: लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasma ) काफी लंबे समय से दर्शको को मनोरंजित कर रहा है। शो में एक से बढ़कर एक कलाकार है, जिनकी अद्भुत प्रतिभा ने उन्हें दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय बना दिया है। शो के सभी सितारें बेहद प्यारे है और खासकर टप्पू सेना के सारे सदस्य। हालांकि, टप्पू सेना की खूबसूरत सदस्य ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है। आपको बता दें, बीते दिन यानी 11 अप्रैल को शो में सोनू भिड़े (Sonu Bhide) का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने अपना 26 वां जन्मदिन मनाया। अभिनेत्री के बर्थडे में कई करीबी दोस्त और शुभचिंतक शामिल हुए, मगर उनके बर्थडे पार्टी में कहीं भी टप्पू सेना का कोई भी सदस्य नजर नहीं आया।

पलक ने बर्थडे पार्टी की खास झलक साझा की

पलक ने अपने 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बर्थडे पार्टी की खास तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसमें शो से ताल्लुक रखने वाले सिर्फ दो सितारे नजर आ रहे हैं। डीवा द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में शो के तारक मेहता (सचिन श्रॉफ) और अंजलि मेहता (सुनयना फौजदार) नजर आ रहे हैं। हालांकि, अभिनेत्री के पोस्ट पर कई अन्य सितारों ने उन्हें उनकी जन्मदिन की शुभकानाएं दी। वहीं इस खास मौके पर उन्होंने लिखा, “प्यार, हंसी और केक!! यहां आकर मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए आप सभी को धन्यवाद, आप सभी जानते हैं कि आप सभी मेरे लिए कितने अनमोल हैं!! इतने खूबसूरत एक महीने के काउंटडाउन के लिए मेरे सभी फैन क्लबों को धन्यवाद, आप लोग पागल हैं”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।