Anupama फेम मदालसा शर्मा ने राधा रानी के लुक द्वारा चलाया अपने हुस्न का जादू

Anupama Fame Madalsa Sharma New Look: मदालसा शर्मा की नवीनतम समाचार पढ़िए।
Anupama फेम मदालसा शर्मा ने राधा रानी के लुक द्वारा चलाया अपने हुस्न का जादू 27637

Anupama Fame Madalsa Sharma New Look: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की प्यारी बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की खूबसूरती से बेहद निराली है। वह अक्सर अपने ग्लैमरस लुक द्वारा इंटरनेट पर धमाल मचाते रहती है और इन दिनों भी वह सोशल मीडिया हैंडल पर तहलका मचाते नजर आ रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में, अभिनेत्री ने कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में भाग लिया और कई अद्भुत तस्वीरों को सार्वजनिक किया।

मदालसा शर्मा बनी राधा रानी

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ दिलकश तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह राधा रानी के अवतार में नजर आ रही है। तस्वीरों के मुताबिक, अभिनेत्री ने अपने बदन पर कढ़ाई दार लहंगे को सजाया हैं, जो पीले और लाल रंग से सनी हुई है। डीवा इस लुक में बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही है। अभिनेत्री ने अपने आकर्षण को बरकरार रखने के लिए कई सारे एसेसरीज की सहायता ली और अपने ग्लैमर का जादू चलाया। इसके अलावा उन्होंने अपने प्राकृतिक सुंदरता पर मिनिमल मेकअप लुक को प्रदर्शित किया और गुलाबी होंठों से सभी की नींदें हराम किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।