तेजस्वी प्रकाश की प्यारी मुस्कान और प्राकृतिक खुबसूरती ने किया यूजर्स की नींदें हराम

Know more about Tejsaswii Prakash: तेजस्वी प्रकाश की प्यारी पोस्ट की नवीनतम खबर पढ़िए।
तेजस्वी प्रकाश की प्यारी मुस्कान और प्राकृतिक खुबसूरती ने किया यूजर्स की नींदें हराम 27630

Know more about Tejsaswii Prakash: टेलिविजन इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली तड़के दार अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejsaswii Prakash) की खूबसूरती बेहद लाजवाब है। वह जब भी अपने स्टाइल और ग्लैमर को शेयर करती हैं, तो इंटरनेट पर गर्मी बढ़ जाती है और सभी उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। डीवा हिंदी टेलीविजन के साथ-साथ मराठी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं। अभिनेत्री ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में बतौर प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया था और वह शो कि विजेता बनकर उभरी। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता कलर्स चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नागिन से मिली थी। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी डीवा ने अपने आकर्षण को इंस्टाग्राम हैंडल पर परोसा हैं, जिसे देखकर सभी के पसीने छूट गए है।

तेजस्वी प्रकाश की प्यारी मुस्कान

अभिनेत्री ने अपने 72 लाख इंस्टाग्राम फोलोअर्स वाले हैंडल से एक प्यारी तस्वीरों की सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह रोड़ साइड बालकनी में शोर्ट मिनी ड्रेस में सजीं हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर प्रिंटेड ड्रेस को सजाया हैं, जो‌ उनकी प्राकृतिक सुंदरता को और बेहतरीन बना रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को सरलता से सजाया है और अपने मदहोश करने वाले आंखों से सभी का ध्यान खींचा है। डीवा ने अपनी तस्वीरों में जान फूंकने के लिए प्यारी मुस्कान की सहायता ली है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।