Anupamaa Spoiler: यशदीप और अनुपमा की मुलाकात से अनुज को हुई जलन

Anupamaa Ep 1276 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में यशदीप और अनुपमा की मुलाकात से अनुज को जलन महसूस होने लगती है।
Anupama Spoiler: यशदीप और अनुपमा की मुलाकात से अनुज को हुई जलन 46148

Anupamaa Ep 1276 4th May Written Episode Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa ) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि एक बड़े हादसे के बाद अनुपमा (रूपाली गांगुली) अनुज (गौरव खन्ना) अपने पुराने रिश्तों की जटिलताओं से लड़ रहे हैं। जबकि दूसरी ओर वनराज नहीं चाहता है, कि टीटू वंश और उसके परिवार के बीच दखल दे। वनराज का मानना है, कि टीटू वंश का सौतेला पिता है और वह वंश को पिता का प्यार नहीं दे पाएगा। वनराज वंश को टीटू के खिलाफ भड़काने की भी कोशिश करता है, जिसे डिंपल देख लेती है। इसके अलावा काव्या भी वनराज को समझाने की कोशिश करता है, कि वंश को टीटू की जरूरत है।

वहीं अनुज और अनुपमा की मस्तीभरे पल दर्शको को लुभाने में कामयाबी हासिल कर रहे हैं, मगर अब उनके रिश्तों के बीच अनुपमा का बॉस यानी यशदीप आ गया है। अनुपम किचन में खाने बनाने की तैयारी करती हैं, जहां अनुज आकर उससे प्यारी बातें करता है। जल्दी ही अनुपमा को यशदीप का कॉल आता है और वह उसे बताता है, कि वह उसके घर के बाहर उसका इंतजार कर रहा है। अनुज अनुपमा और यशदीप की मुलाकात को रोकने की कोशिश करता है, मगर वह इसमें असमर्थ नजर आता है। अनुपमा और यशदीप की नजदीकियां अनुज से बर्दाश्त नहीं हो रही है और उसे जलन महसूस होती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए और शो से जुड़े नए अपडेट को पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।