Anupamaa Spoiler: अनुपमा के प्राइज मनी पर तोषू की बुरी नजर

Anupamaa Ep 1281 Spoiler Alert: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में तोषू अपनी मां के प्राइज मनी पर नजरे गड़ाए बैठा है।
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के प्राइज मनी पर तोषू की बुरी नजर 46380

Anupamaa Ep 1281 9th May Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) ने सुपर शेफ कॉम्पिटीशन में अपना जादू दिखाया है और प्रतियोगिता के खिताब को अपने नाम किया है। भारत में अनुपमा का परिवार यह सब देखकर खुशी मनाता है, जबकि वनराज अनुपमा की जीत को तुक्का कह देता है। हालांकि, काव्या वनराज के तानों पर लगाम कसती है और उसे चुप कराती है। दूसरी ओर आध्या को जब पता चलता है, कि अनुपमा खिताब अपने नाम कर चुकी है, तो वह पूरी तरह से बिखर जाती है। वह अकेले कमरे में रोने लगती हैं, जिस दौरान अनुज (गौरव खन्ना) उससे मुलाकात करता है। अनुज उसे बताता है, कि उसको पता है, कि अनुपमा के किताब को आध्या ने फाड़ा है। अनुज उससे इन सबके पीछे का कारण पूछता है, जिसके बाद वह उसे बताती हैं, कि वह नहीं चाहती है, कि अनुपमा अमेरिका में रहे।

इसके अलावा अनुपमा खिताब जीतने के बाद किंजल के साथ उसके घर आती हैं, जहां तोषू बेहद निराले अंदाज में उसका स्वागत करता है। वह अनुपम के जीत का जश्न मनाता है और केक कट करवाता है, जिसपर अनुपमा और किंजल कोई-भी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। जल्दी ही अनुपमा तोषू को मुद्दे पर आने के लिए कहती हैं, जिसपर वह जवाब देता है, कि उसे अनुपमा की प्राइज मनी चाहिए। हालांकि, अनुपमा उसे पैसे देने से इंकार कर देती है, जिसके कारण उन दोनों के बीच काफी बहस होती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।