Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा की हालत खराब, घर वाले परेशान

Kismat Ki lakiro se latest Update: श्रद्धा की हालत खराब, घर वाले परेशान।
Kismat Ki lakiro se: श्रद्धा की हालत खराब, घर वाले परेशान 43364

Kismat Ki lakiro se full Episode 480: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se)  में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि मोहल्ले में पानी की किल्लत होती हैं और यह सब रोशनी की चाल का एक हिस्सा है। रोशनी दोबारा सभी मोहल्ले वालो के भावनाओ के साथ खेलकर श्रद्धा के लिए मुसीबत खड़ा करना चाहती है। रोशनी सभी से कहती हैं, कि पानी की समस्या का समाधान देवी श्रद्धा निकाल सकती हैं, जिसके कारण सभी लोग श्रद्धा से मिलने आते हैं। श्रद्धा सभी की तकलीफों को सुनती है और वह फैसला करती हैं, कि जब तक मोहल्ले के हर घर में पानी नहीं पहुंच जाता, तब वह निर्जला उपवास रखेगी। हालांकि, अभय श्रद्धा के इस फैसले के खिलाफ है और वह उसे उसके साथ चलने की सलाह देता है।

मगर अंधविश्वास में बंधे मोहल्ले वाले अभय को ऐसा नहीं करने देते हैं और सभी लोग अभय को घेर लेते हैं। बाद में, अभय श्रद्धा को खाना खिलाने की कोशिश करता है, मगर श्रद्धा अपने वादे पर अटल रहती है। जबकि दूसरी ओर रोशनी ने श्रद्धा की जीवनलीला समाप्त करने की ठान ली है और वह उसके तस्वीर पर हार चढ़ाती है। वहीं पानी की कमी के कारण आरती की तबियत भी बिगड़ जाती हैं, जिसे रोशनी द्वारा चेक किया जाता है। आरती के बाद श्रद्धा भी बेहोश हो जाती और अभय उसकी ऐसी हालत देखकर परेशान हो जाता है। अभय श्रद्धा की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना करता है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।