Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana Full Episode: अनमोल के अनाथ होने की सच्चाई आई सामने, रानी मां ने किया अस्वीकार

Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana Spoiler: दंगल टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कैसा है ये रिश्ता अनजाना में अनमोल को पता चल जाएगा, कि वह अनाथ है।
Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana Full Episode: अनमोल को पता चली उसके अनाथ होने की सच्चाई, रानी मां ने की मन्नत 45066

Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana Full Episode: दंगल टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कैसा है ये रिश्ता अनजाना (Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana) में गजब का ड्रामा चल रहा है, जहां अब आप सभी देखेंगे कि अनमोल एक बार फिर से घबरा जाती है और वह एक बुरा सपना देखती है, जहां रजत को गोली लगती है, वह चिल्लाती है। सभी लोग उसे संभालते हैं। वही अनमोल अक्षय और नंदनी को बात करके चीजे ठीक करने के लिए कहती है।

जबकि दूसरी ओर अम्मा जी रानी मां को शादी का शगुन देती हैं और बातों-बातों में बताती हैं, कि अनमोल अनाथ है लेकिन उसकी सगी बेटी से बढ़कर है। इस बात को सुनकर रानी मां चौक जाती है और सुनहरी से सवाल करती है। फ़िर रानी माँ अनमोल को ठुकरा देती हैं, जिसे सुनकर कीर्ति खुश होती है।

जल्दी अनमोल आती है और बताती है कि कैसे उसके खून में नहीं बाल्की संस्कारो और सम्मान में उसकी अम्मा और भाई का अपना पन है। एक बार फिर अनमोल रानी माँ को चोट लगने से बचाती है और उससे सवाल करती हैं, कि क्या अब वह उसे स्वीकार करेगी?

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि, क्या रानी मां अनमोल को स्वीकारेगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेंक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।