Kundali Bhagya Update: शौर्य ने बचाई पलकी की इज्जत

Kundali Bhagya Update: ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य की ताज़ा अपडेट पढ़िए।
Kundali Bhagya Update: शौर्य ने बचाई पलकी की इज्जत 45366

Kundali Bhagya Ep 1842 20th April 2024 Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है। कहानी के मुताबिक, लूथरा परिवार राजवीर (पारस कलनावत) के लिए दिल से प्रार्थना कर रहा है, और डॉ. मयंक उसे बचाने के लिए ब्लिकुल तैयार है। करण (शक्ति आनंद) का चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन कि राजवीर उसका बेटा है, हर किसी को अविश्वास की स्थिति में छोड़ देता है, लेकिन वह राजवीर की हालत की जिम्मेदारी भी लेता है, जिसे वह स्वीकार करता है कि यह उसका काम है। इस बीच, अंशुमन लूथरा को राजवीर के खिलाफ भड़काने की कोशिश करता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि पलकी रात के अंधेरे में उसे बचाने के लिए चिल्लाती है। जल्द ही, शौर्य उसे बचाता है, और एक अज्ञात व्यक्ति को उसे मारने बचाता है। इसके विपरीत, शौर्य का कहना है कि उसे पालकी में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन निधि ने उसे दुश्मन क्यों कहा? बाद में, अंशुमान के गुंडे घर के अंदर राजवीर के अध्याय को साफ़ करने की योजना बनाते हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।