Mann AtiSundar Full Episode: काया की वापसी से दिव्यम परेशान, छिड़ी जंग

Mann AtiSundar Full Episode 267: काया की वापसी से दिव्यम परेशान।
Mann AtiSundar Full Episode: काया की वापसी से दिव्यम परेशान, छिड़ी जंग 45006

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका (तनिष्क सेठ) और दिव्यम (मनन जोशी) को अलग करने के लिए काया ( मैत्री भानुशाली) बेहद खतरनाक रास्ता अपनाती है। वह राधिका की हाथों को जलाने की कोशिश करती हैं, मगर दिव्यम उसकी चाल पकड़ लेता है और उसका पर्दाफाश कर देता है। दिव्यम सभी घर वालो के सामने काया को घर से निकाल देता है, जिसके कारण राधिका दिव्यम से नाराज़ हो जाती है। काया जब सड़क पर भटकती रहती हैं, तो उसे दिव्यम की दादी मिलती हैं, जिसे कुछ गुंडों परेशान करते रहते। दिव्यम की दादी यानी प्रभा रोड़ पर जख्मी हो जाती हैं, जिसे काया संभालती है।

जल्दी ही काया प्रभा को लेकर बंसल निवास में पहुंचती हैं, जिसे देखकर दिव्यम दंग रह जाता है। दिव्यम दोबारा काया को घर से बेघर करने की कोशिश करता है, मगर इस बार प्रभा काया को घर में रोक लेती है। बाद में, दिव्यम काया से मिलता है और उसे चेतवानी देता है, कि उसकी नजर हर वक्त उसपर ही रहेगी। इस चेतावनी से दिव्यम और काया के बीच एक नई जंग छिड़ गई है।

क्या काया कोई नई चाल चलेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।