Mann AtiSundar Full Episode: काया ने राधिका को खिलाया ज़हरीला खाना, चाल का शिकार हुआ दिव्यम

Mann AtiSundar Full Episode 268: काया ने राधिका को खिलाया ज़हरीला खाना।
Mann AtiSundar Full Episode: काया ने राधिका को खिलाया ज़हरीला खाना, चाल का शिकार हुआ दिव्यम 45105

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका (तनिष्क सेठ) और दिव्यम (मनन जोशी) को अलग करने के लिए काया ( मैत्री भानुशाली) फिर से घर में आ गई है। वह दिव्यम की दादी यानी प्रभा की मदद से फिर से बंसल परिवार में शामिल हो गई है। इसके अलावा दिव्यम की नजर भी काया पर है, क्योंकि दिव्यम जानता है, कि काया के कारण राधिका को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, राधिका इस बात से अनजान है, कि उसकी बहन उसके घर में उसकी सौतन बनने के लिए आईं है।

जल्दी ही प्रभा सभी परिवार वालो को तोहफे देती हैं, जो वह तीर्थ के दौरान लेकर आई थी। वह सभी के साथ-साथ काया को भी गिफ्ट देती हैं, जिसे देखकर खुश हो जाती है। काया सभी से खुश होकर कहती हैं, कि वह पूरे परिवार वालो के लिए बेहद लजीज और खास खाना बनाएगी। वह राधिका को आराम करने की सलाह देती है और खुद काम करने लगती है। जल्दी ही वह नूडल्स बनाती हैं, जिसमें उसने कीड़े मारने वाली दवाई मिलाई है। दिव्यम काया के कारनामे को देख लेता है। काया इस खाने को राधिका को खाने के लिए देती हैं, जिसे दिव्यम गिरा देता है। हालांकि, इस बार दिव्यम काया की चाल में फंस गया है, क्योंकि काया ने सिर्फ दिव्यम को दिखाने के लिए कीड़े मारने वाली दवाई को मिलाया था। असल में उसने खाने के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं किया था।

अब क्या करेगा दिव्यम? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।