Mann AtiSundar: सुजाता ने राधिका को पकड़ा रंगे हाथ

Mann AtiSundar Full Episode 248: सुजाता ने राधिका को पकड़ा रंगे हाथ।
Mann AtiSundar: सुजाता ने राधिका को पकड़ा रंगे हाथ 43932

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका रोज किसी से फोन पर बात करती है और उससे मिलने के लिए बाजार जाती है। काया यह सब देखती है और वह इस बारे में सुजाता को बताती हैं। अगले दिन राधिका सुजाता के कमरे में जाती है और उसके अलमारी से कुछ चुराती है, जिसे काया देख लेती है। काया इसे अपने कैमरे में कैद कर लेती है और इस वीडियो को सुजाता को दिखाती है। सुजाता और काया राधिका की योजना जानना चाहते हैं, जिसके कारण वे एक चाल तैयार करते हैं। सुजाता और काया राधिका का पीछा करने फैसला करते हैं। इसके लिए वे दोनों बर्तन वाली का अवतार धारण करते हैं, जिससे राधिका को शक न हो।

हालांकि, राधिका सिसे में सुजाता को देख लेती है और वह समझ जाती हैं, कि वह उसका पीछा कर रही है। राधिका और सुजाता आमने-सामने आते हैं, जिसके बाद सुजाता को लगता है, कि उसने राधिका को रंगे हाथों पकड़ लिया है। सुजाता राधिका को घर पर सभी के सामने सवाल पूछती है और उसे उसका चोरी का वीडियो दिखाती है। राधिका कुछ भी नहीं कहती हैं और बस रोते रहती है। आखिर में, दिव्यम के पिता आते हैं और वह सुजाता को फटकार लगाते हुए कहते हैं, कि राधिका बाजार में उससे मिलने जाती थी। दरअसल, दिव्यम के पिता दिव्यम को एक सुरपाइज देना चाहते हैं, जिसके लिए वे राधिका की मदद लेते हैं। इसके अलावा वह यह बताते हैं, कि राधिका ने सुजाता के अलमारी से दिव्यम की तस्वीर निकाली थी। यह सब सुनने के बाद सुजाता को शर्मिंदगी महसूस होती है। इसके अलावा दिव्यम के पिता राधिका को दिव्यम के एक प्रेजेंटेशन बनाने के लिए कहते हैं, जिसे काया बर्बाद करने की योजना में है। काया रात में राधिका के कमरे में जाती है और वह प्रेजेंटेशन वाली पेनड्राइव को चुरा लेती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।