Mann AtiSundar Update: राधिका ने सुनी काया की हकीकत

Mann AtiSundar Full Episode 271: राधिका ने सुनी काया की हकीकत।
Mann AtiSundar Update: राधिका ने सुनी काया की हकीकत 45310

Man AtiSundar Upcoming Episode : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका (तनिष्क सेठ), दिव्यम (मनन जोशी) और काया ( मैत्री भानुशाली) बाहर घूमने जाते हैं, जहां काया उनकी डेट को खराब करने की योजना बनाती है। काया अपनी चाल से राधिका को बाथरूम में बंद कर देती है और बाद में, राधिका को बाथरूम से एक चोर बाहर निकालता है। हालांकि, वह चोर राधिका के संग लूटपाट करने की फिराक में था, जिसे होटल मैनेजर ने नाकाम कर दिया। लेकिन, राधिका को याद आता है, कि यह वहीं सख्स है, जिसकी तस्वीर काया ने उसे दिखाकर बताया था, कि यह उसका पति है।

वह चोर काया से मिलता है और उससे इस झूठ के लिए पैसा मांगता है। आखिरकार, काया उसके मुंह को बंद करने के लिए उसकी बात को मान लेती है। बाद में, इस बारे में सुजाता को खबर लगती है। सुजाता काया की शादी की बात को सुनकर चौंक जाती है और वह काया के उपर बर्फ डालकर उससे कहती हैं, कि वह अपने बेटे की शादी किसी शादीशुदा औरत से नहीं कराएगी। काया सुजाता को समझाने की कोशिश करती है और उससे कहती हैं, कि वह उसका पति नहीं। काया की बात को राधिका सुन लेती है और वह दंग रह जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।