Mann Sundar: रूही से दूर हुआ नाहर

Mann Sundar Full Episode 826: रूही से दूर हुआ नाहर।
Mann Sundar: रूही से दूर हुआ नाहर 43884

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही और नाहर अपनी होली की यादों को याद करके खुश होते हैं और नाहर फैसला करता है, कि वह रूही को कुछ स्पेशल गिफ्ट करेगा। वह रूही के लिए घर का एक कमरा सजाता है और रूही को वहां बुलाता है। रूही यह सब देखकर खुश हो जाती है और नाहर से इन सब के पीछे का कारण पूछती है। नाहर रूही को बताता है, कि वह अपनी अतीत की गलतियों को सुधारना चाहता है। वह उसे याद दिलाता है, कि नाहर ने रूही की पेंटिंग को तोड़ दिया था, जिसके कारण अब वह रूही को पेंटिंग का सामान गिफ्ट करता है।

वह रूही की कला की तारीफ करता है और उसे कुछ बनाने के लिए कहता है। रूही भी राज़ी हो जाती हैं, मगर वह नाहर के सामने एक शर्त रखती है। वह नाहर से कहती हैं, कि पेंटिंग बनाने में उसे भी रूही की मदद करनी होगी। रूही और नाहर मिलकर पेंटिंग बनाते हैं और अग्नि यह सब देखकर चिढ़ जाती है। जल्दी ही रूही और नाहर जीवन भर साथ रहने की बाते करते हैं और तभी अचानक नाहर को कॉल आता है। नाहर रूही से कहता है, कि उसे 3-4 दिन के लिए घर और उससे दूर जाना होगा। रूही भी नाहर के काम के बीच में नहीं आना चाहती है, जिसके कारण वह उसे जाने देती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।