Yeh Rishta Kya Kehlata hai: अभीर की कस्टडी के लिए लड़ेगा अभिमन्यु

Yeh Rishta Kya Kehlata hai: ‌अभीर की कस्टडी के लिए अभिमन्यु आगे की लड़ाई लड़ेगा।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Abhimanyu will fight for Abhir's custody 13669

Yeh Rishta Kya Kehlata hai: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya kehlata hai) ने दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। शो में अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) के साथ अभीर के बेटे होने की हकीकत पत बेहतरीन ड्रामा की एंट्री हुई हैं। जब अक्षरा (प्रणाली राठौड़) ने अपनी गलतियों की ओर इशारा किया था, तब उन्होंने इसके बारे में कोई शोर नहीं मचाया था। लेकिन अब, मंजिरी (अमी त्रिवेदी) भी इस सच्चाई को जानती है और वह अभीर की कस्टडी पाने के लिए बेताब है।

हमने देखा कि कैसे मंजिरी और अक्षरा के बीच शब्दों की लड़ाई हुई जिसमें अक्षरा गलती से इस तथ्य पर खुल गई कि उनके रिश्ते में अभिनव के साथ कोई वैवाहिक संबंध नहीं है। यह वास्तव में अभिमन्यु और अक्षरा के बिड़ला परिवार के कुछ सदस्यों में अभीर के पुनर्मिलन की संभावना के बारे में एक नया विचार लाता है। हालाँकि, अक्षरा मंजिरी को यह स्पष्ट कर देती है कि अभीर हमेशा के लिए अभिनव और अक्षरा का बेटा बना रहेगा।

अब आगामी एपिसोड में, अभिमन्यु को हिरासत की लड़ाई के विचार को रोकने के लिए अपनी मां को मनाने की कोशिश करते हुए देखा जाएगा क्योंकि यह केवल युवा पीढ़ी को प्रभावित करेगा। हालांकि, अभीर को परिवार में शामिल करने का मंजिरी का कड़ा फैसला, अभिमन्यु को अपने विचारों पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर करेगा।

अक्षरा के साथ विवाद से अभिमन्यु की सोच बदल जाएगी और वह अपने बेटे अभीर की कस्टडी के लिए लड़ने का फैसला करेंगा। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि इस ड्रामे में नया कौन सा मोड़ आएगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।