Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: मुश्किलों में उलझे अभिमन्यु और अक्षरा

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: मुश्किलों में उलझे अभिमन्यु और अक्षरा।
Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: मुश्किलों में उलझे अभिमन्यु और अक्षरा 14537

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर्स कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) ने दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। शो में अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (प्रणाली राठौड़) अभीर की हिरासत के लिए क़ानूनी दांव-पेंच खेलेंगे। गौरतलब हैं, कि अभीर का स्वभाव रूही के लिए बदल गया है। रूही परेशान है क्योंकि अभिमन्यु अभीर के बहुत करीब आ गया है।

हमने आरोही द्वारा रूही के साथ बिरला हाउस छोड़ने का दृढ़ निर्णय लेने के बारे में भी लिखा। हालांकि, आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु आरोही को जाने से रोकेगा। वह आरोही से कहेगा कि वह रूही के भविष्य के प्रति किए गए किसी भी वादे को नहीं भूला है।

आगामी एपिसोड में, अभिनव और अक्षरा कानूनी लड़ाई को लेकर चिंतित नजर आएंगे। अभिमन्यु और अक्षरा को एक नई चिंता का सामना करना पड़ेगा जब उनके संबंधित वकील उन्हें बताएंगे कि केस जीतने के लिए उन्हें दूसरे की कमजोरियों को छूना होगा।

अभिमन्यु और अक्षरा ने अभीर की कस्टडी पाने के लिए तर्क में बहुत व्यक्तिगत नहीं होने का वादा किया होगा। अब उन दोनों पर जोर दिया जाएगा क्योंकि उन्हें अपने तर्क में कठोर होना होगा और केस जीतने के लिए दूसरे के कमजोर बिंदुओं के बारे में बात करनी होगी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।