Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: अक्षरा का पहला किराएदार बना अभिमन्यु

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पॉइलर देखें।
Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: अक्षरा का पहला किराएदार बना अभिमन्यु 15292

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। गौरतलब हैं, कि अभीर की अवस्था गंभीर है और अक्षरा इसका जिम्मेदार अभिमन्यु को ठहराती है। अभिमन्यु को अभीर की सर्जरी करने के लिए तैयार किया जाता है। हालाँकि, अभिमन्यु इस कदम को उठाने से घबराता है। परिवार उसे प्रोत्साहित करता है और उसे ऐसा करने के लिए कहता है। अंत में, अभिमन्यु सहमत हो जाता है और सर्जरी करता है।

बाद में, सर्जरी करने के बाद, अभिमन्यु ने सभी को अभीर के खतरे से बाहर होने और सर्जरी के सफल होने की जानकारी दी। अभिनव और अक्षरा खुश हो जाते हैं। अक्षरा कोने में रोती है। अभिमन्यु उसे शांत करने की कोशिश करता है, और जल्द ही, अक्षरा उसे गले लगा लेती है और उसकी बाहों में गिर जाती है। वह अपने बेटे को बचाने के लिए अभिमन्यु को धन्यवाद करती है। अस्पताल में, अभीर अक्षरा से उसे कसौली ले जाने का आग्रह करता है, और वह उसकी इच्छा पूरी करने का फैसला करती है। अक्षरा उसे कसौली ले जाती है और आरोही को इस बारे में बताती है क्योंकि वह अभिमन्यु तक नहीं पहुंच पाती है।

आगामी एपिसोड में, अक्षरा, अभिनव और अभीर कसौली में अपने घर में प्रवेश करते हैं। अभीर अपने दोस्तों से मिलकर खुश होता है। बाद में, अक्षरा उनके घर को होमस्टे में बदलने का फैसला करती है। उसे अपना पहला किराएदार भी मिल जाता है। अक्षरा किरायेदार का स्वागत करने की तैयारी करती है लेकिन घर में अभिमन्यु को किराएदार के रूप में देखकर चौंक जाती है। अभीर कसौली में अपने अच्छे दोस्त अभिमन्यु को देखकर खुश हो जाता है।

क्या अभीर के लिए एक होंगे अक्षरा और अभिमन्यु? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।