Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: अभिमन्यु ने रूही को समझाया परिवार की अहमियत

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पॉइलर देखें।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: Abhimanyu explains the importance of family to Ruhi 14655

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर्स कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। शो में अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (प्रणाली राठौड़) के साथ अभीर की कस्टडी पाने के लिए कानूनी पचड़ों की दिलचस्प कहानी की एंट्री हुई हैं। दूसरी ओर उन पर एक-दूसरे में कमियां निकालने का दबाव बनाया जाता है, ताकि वे केस जीत सकें। हालांकि, उनकी भावनाएं उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं दे रही है।

इस बीच, अभिमन्यु रूही के गुस्से और बेचैनी से निपट रहा है जब वह अभिमन्यु को अभीर के करीब देखती है। आरोही ने अपनी बेटी को इस परेशानी से बचाने के लिए घर छोड़ने का फैसला किया था।

आगामी एपिसोड में, अभिमन्यु रूही को शिक्षित करेगा और उसे परिवार होने के महत्व का एहसास कराएगा। वह इस बारे में बात करेगा कि कैसे रूही अपनी पॉपी और मां को समान रूप से प्यार करती है। वह अपनी मां आरोही और मासी अक्षरा के बारे में बात करेगा कि कायरव के रूप में एक हमेशा सुरक्षात्मक भाई है। रूही समझ जाएगी कि अभीर के इसमें आने से वे एक खुशहाल परिवार बन सकते हैं।

रूही फिर से अभीर के साथ दोस्ती करेगी और इससे अभिमन्यु बहुत खुश होगा। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि आगे क्या होगा?‌ जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।